Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding Parupalli Kashyap Speak His Memorable MS Dhoni Story

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding Parupalli Kashyap Speak His Memorable MS Dhoni Story


Parupalli Kashyap Speak His Memorable Dhoni Story: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई. इस शादी की चर्चा पूरे देश में और विदेशों में भी हुई. इस शादी में देश-विदेश की नामचीन हस्तियां, सेलिब्रिटी, बिजनेसमैन से लेकर खिलाड़ी तक शामिल हुए. इस बीच बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के पति पारुपल्ली कश्यप ने एमएस धोनी से अपनी पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया है. जो काफी दिलचस्प है.

कुछ महीने पहले गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस प्री-वेडिंग में कई बड़े नाम, मशहूर हस्तियां और खेल जगत की हस्तियां शामिल हुईं. इनमें से एक भारतीय बैडमिंटन स्टार पारुपल्ली कश्यप भी थे. इस मौके पर कश्यप ने एमएस धोनी से दिल छू लेने वाली मुलाकात की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

वीडियो में पारुपल्ली कश्यप अपनी पत्नी और मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के साथ बैठे नज़र आ रहे हैं. पारुपल्ली ने बताया कि कैसे वो इस इवेंट में धोनी से मिले और क्रिकेट के इस दिग्गज की बातों से वो कितने प्रभावित हुए.

कश्यप ने बताया कि चूंकि सभी लोग बैडमिंटन खिलाड़ियों को नहीं पहचानते, इसलिए उन्होंने खुद को धोनी से साइना के पति के रूप में परिचित कराया. लेकिन कश्यप को जो उम्मीद नहीं थी वो हुआ. धोनी, जो उन्हें उनके पेशे से पहचानते थे, उनसे ऐसे बात की जैसे वे उनके साथी खिलाड़ी हों.

कश्यप ने कहा- “मैंने खुद को साइना का पति कहकर इंट्रोड्यूस किया. लेकिन उन्होंने कहा- ‘पता है भाई… मैं आपको बैडमिंटन खेलते हुए देखता हूं… मुझे पता है तुम कौन हो और तुम्हें यह बताने की जरूरत नहीं है कि तुम साइना के पति हो.’ उन्होंने मुझसे एक दोस्त की तरह बात की, जैसे कि मैं उनका साथी खिलाड़ी हूं.”

पारुपल्ली ने धोनी की विनम्रता की तारीफ करते हुए कहा कि सिर्फ धोनी ही ऐसा कर सकते थे कि उन्हें इतना अच्छा और सम्मानित महसूस कराया. बाद में इस इवेंट में धोनी ने पारुपल्ली के साथ सेल्फी भी ली, जिसे पारुपल्ली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया.


यह भी पढ़ें:
Paris Olympics 2024 Hockey India Schedule: पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय हॉकी टीम का शेड्यूल जारी, जानें कब-कब होंगे मुकाबले





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *